मर्दों के लव अफेयर्स 5 टाइप के होते हैं,आपका पति इनमें से कोई करे तो उठाएं ऐसा कदम

मर्दों के लव अफेयर्स 5 टाइप के होते हैं,आपका पति इनमें से कोई करे तो उठाएं ऐसा कदम

किसी भी शादी को long time तक चलाने के लिए पति पत्नी के बीच आपसी समझ, love, ईमानदारी और वफादारी का होना बेहद जरूरी होता है। यदि रिश्तों में यह बेसिक चीजें हो तो उसे टूटते देर नहीं लगती है। शादी के बाद अक्सर मर्द log Alienऔरत देख फिसल जाते हैं। हालांकि हर बार यही चक्कर नहीं होता है।

कुछ मामलों में जबरन शादी, रोमांस की कमी या मन मुटाव भी पति के एक्सट्रा मैरिज affair की वजह बन जाते हैं। ऐसे में हर पत्नी को यह जानना चाहिए कि पतियों के यह love भी किस किस टाइप के होते हैं। जब आप आपके पति के love affair का टाइप जान लेंगी तो उस सिचुएशन से डील करना आसान हो जाएगा।

Real Love

इस तरह का love afeyar शारीरिक संबंध वाले अफेयर से भी ज्यादा खतरनाक होता है। इसमें पति को एक पराई महिला से सच्चा love हो जाता है। वो उसके लिए बहुत कुछ फील करने लगता है। इस चक्कर में उसका अपनी पत्नी के प्रति प्रेम कम होने लगता है। यहां तक कि वो अपनी wife से shaareerik संबंध बनाने से भी हिचकता है। उसके dimagमें वही औरत चलती रहती है। कई मामलों में ये औरत पति का पहला love भी हो सकती है। ऐसी स्थिति में biviको पति से साफ पूछ लेना चाहिए कि वो अपने इस पराए प्यार को भुला सकता है या नहीं। यदि उसका जवाब ना में हो तो तलाक लेकर आगे बढ़ जाने में ही समझदारी है।

Physical Relationship

इस taypके अफेयर में पति को पराई औरत से सिर्फ संबंध बनाने का लालच ही रहता है। वो उस से प्रेम नहीं करता है। बस time pass या मजे के लिए उसके साथ Relationship  बना लेता है। इस स्थिति में wife पर बात आकर टिक जाती है। यदि वो अपने पति को एक मौका देना चाहती है तो दे सकती है। यदि वो आपके साथ बाद में भी vafadar रहता है तो आपका घर टूटने से बच सकता है। हालांकि यदि वो अपनी गलती बार बार दोहराए तो उसे छोड़ देने में ही भलाई होती है।

Emotional Bonding

इस Tayp केAfeyar में पति को बस पराई महिला से हमदर्दी रहती है। वो उसके हित में सोचता है और उसकी भलाई में लगा रहता है। उसे उस महिला के साथ मिलना और अपनी बातें शेयर करना अच्छा लगता है es tayp ke afeyar की वजह से पति पत्नी के साथ भावनात्मक रूप से दूर होने लगता है। ऐसे में पत्नी को पति से साफ पूछ लेना चाहिए कि वो इस शादी को जारी रखना चाहता है या नहीं।

One-sided Love

जब पति का किसी महिला के साथ ज्यादा उठना बैठना या मिलना जुलना होता है तो वो उसकी तरफ आकर्षित होने लगता है। इसमें वो महिला तो आपके पति से love नहीं करती है लेकिन वो उसके प्यार में शेख-चिल्ली के सपने देखने लगते हैं। इस स्थिति में पति तो पराई महिला से अपने प्रेम का खुलकर ejhar कर पाता है और ही अपनी wife को छोड़ पाता है। ऐसे में पत्नी अपने पति को एक वार्निंग देकर दूसरा मौका दे सकती है।

कठिनाइयों में साथ

इस तरह के Love affair जीवन में आई मुश्किलों मेंv panpte  हैं। जैसे पति की मां या करीबी दोस्त की मौत, स्वास्थ्य संकट, नौकरी का छूट जाना इत्यादि। इस सिचुएशन में यदि उसे कोई Mahila partanr सपोर्ट करती हुई मिल जाए तो उसे प्रेम हो जाता है। वहीं एक affair ऐसा भी होता है जिसमें पति एक मुश्किल परिस्थिति में फंसी महिला की मदद करने लगता है और दोनों में प्रेम हो जाता है। इस स्थिति में बीवी को पति को चेतावनी या इमोशनल सपोर्ट देना चाहिए। एक मौका देकर देखे। यदि वो सुधार जाए तो ठीक वरना टाटा बाय बाय कर लें।

  

vicky Author: vicky

Hello, I am Author, decode to know more: In commodo magna nisl, ac porta turpis blandit quis. Lorem ipsum dolor sit amet, consectetur adipiscing elit. In commodo magna nisl, ac porta turpis blandit quis. Lorem ipsum dolor sit amet.

Previous
Next Post »

E-mail Newsletter

Sign up now to receive breaking news and to hear what's new with us.

Recent Articles

© 2014 Latest News & Job. WP themonic converted by Bloggertheme9. Powered by Blogger.