Drugs case में लगातार 3 दिन पूछताछ के बाद नारकोटिक्स ब्यूरो ने Riya को Arrested किया

Drugs case में लगातार 3 दिन पूछताछ के बाद नारकोटिक्स ब्यूरो ने Riya को  Arrested किया

Actor Sushant Singh Rajput की मौत के 84 दिन बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने मंगलवार को बड़ी कार्रवाई की। NCB ने  Sushant की  GF रहीं Riya Chakraborty को Drugs case  में गिरफ्तार कर लिया। Actors को  Medical टेस्ट के बाद वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कोर्ट में पेश कर रिमांड मांगी जाएगी। Drugs Case  में दूसरे आरोपियों शोविक, सैमुअल मिरांडा और दीपेश सावंत को भी पेश किया जाएगा।


Riya से NCB की पूछताछ का मंगलवार को तीसरा दिन था। 3 दिन में एक्ट्रेस से करीब 20 घंटे सवाल-जवाब किए गए। सोमवार को  NCB ने  Riya को उनके भाई शोविक चक्रवर्ती और Sushant के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा के सामने बैठाकर पूछताछ की थी। सूत्रों के मुताबिक Riya ने खुद ड्रग्स लेने की बात नहीं मानी। हालांकि, ड्रिंक करने और स्मोकिंग की बात कबूल की। Riya का कहना था कि उन्होंने जो कुछ भी किया Sushant  के लिए किया।

Bihar के DGP:Riya का सच सामने आया

Bihar  के DGP गुप्तेश्वर पांडे ने कहा कि  NCB  के पास रिया के खिलाफ पक्का सबूत है। Riya का ड्रग पैडलर्स के साथ कनेक्शन था। यह बात पुख्ता होने पर Arrested की कार्रवाई हुई है।

Riya के वकील ने कहा- Sushant Drug Addict था

Riya के वकील ने कहा है कि 3 जांच एजेंसियां एक महिला के पीछे सिर्फ इसलिए पड़ी हैं, क्योंकि वह एक Drug Addict से प्यार करती थी। Sushant कई साल से मानसिक रूप से परेशान था और उसने प्रतिबंधित दवाएं खाने की वजह से सुसाइड कर ली थी।

Riya की शिकायत पर Sushant की बहन के खिलाफ FIR दर्ज

इससे पहले सोमवार को Riya की शिकायत के बाद बांद्रा  Police ने Sushantकी बहन प्रियंका सिंह और दिल्ली के राम मनोहर लोहिया अस्पताल के डॉक्टर तरुण कुमार समेत कुछ दूसरे लोगों के खिलाफ FIR दर्ज कर ली। सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने, धोखाधड़ी और आपराधिक साजिश रचने की धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है। Police ने बताया कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश के मुताबिक यह मामला  CBI को ट्रांसफर कर दिया है।

Riya ने Sushant  की बहन पर क्या आरोप लगाए?

सोमवार को  NCB दफ्तर से निकलने के बाद Riya Bandra Police Station पहुंचीं और प्रियंका समेत दूसरे लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। Actors का आरोप है कि "प्रियंका ने Docter का फर्जी पर्चा बनवाकर सुशांत को दिया था। पर्चे में अवैध दवाओं का प्रिस्क्रिप्शन था। डॉक्टर ने सुशांत की जांच किए बिना और सिर्फ प्रियंका के कहने पर डिप्रेशन की दवाएं लिख दी थीं। यह जालसाजी है और  NDPS  Act, टेली मेडिसिन प्रैक्टिस गाइडलाइंस का उल्लंघन है।

 

 

vicky Author: vicky

Hello, I am Author, decode to know more: In commodo magna nisl, ac porta turpis blandit quis. Lorem ipsum dolor sit amet, consectetur adipiscing elit. In commodo magna nisl, ac porta turpis blandit quis. Lorem ipsum dolor sit amet.

Previous
Next Post »

E-mail Newsletter

Sign up now to receive breaking news and to hear what's new with us.

Recent Articles

© 2014 Latest News & Job. WP themonic converted by Bloggertheme9. Powered by Blogger.